क्राइम

CG – पॉलिटेक्निक के छात्र ने गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, घर पर गया था मिलने, विवाद होने पर कर दिया जानलेवा हमला, पुलिस ने ….

कोरबा 6 दिसंबर 2021 – कोरबा से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां एक पॉलिटेक्निक के छात्र ने पड़ोस में रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड की पीट पीटकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पर पहुंचा हुआ था, तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और युवक ने उस पर हमला कर दिया। घटना में गंभीर रूप से घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है, वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पूरा घटनाक्रम दरी थाना के अटल आवास क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां 19 वर्षीय मोनिका मंडल गर्ल्स कॉलेज की छात्रा है। मोनिका का पड़ोस में रहने वाले के पॉलिटेक्निक
के छात्र सुजान मल्लिक नामक युवक के साथ अफेयर था। बताया जा रहा है कि आज दोपहर सुजान अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था। यहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर सुजान मलिक ने तैश में आकर युवती पर पत्थर से जानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त यूपी के परिजन घर पर नहीं थे। युवती की बुरी तरह से पिटाई करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। वही इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित युवती को लहूलुहान हालत में परिजनों ने अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई है।

 

उधर घटना की जानकारी मिलते ही दर्री पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी शख्स की पतासाजी शुरू की गई। देर शाम आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दर्री सीएसपी ने बताया कि मृतिका और आरोपी युवक के बीच प्रेम संबंध की बात सामने आ रही है। युवक आज दोपहर उससे मिलने के लिए गया हुआ था, जहां उसने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। हत्या की मुख्य वजह क्या है, इस संबंध में पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button